like

drap down

Wednesday, December 9, 2015

hindi shayari Bahot#खूबसूरत*unka हर। अन्दाज़।।aap ki yaad dil ko

Bahot#खूबसूरत*unka हर। अन्दाज़

बहोत #खूबसूरत उनका हर अंदाज है.
हकीकत है यां ख्वाब है.
खुसनसीब के पास रहते हैं वो.
बास उनकी मीठी सी याद है#मेरे पास....



~~~~~~~~



आपकी #याद दिल को बेक़रार करती है.
नज़र तलास आपको बार बार करती है.
गिला नही जो हम हैं दूर आपसे .
हमारी तो जुदाई भी प्यार #आपसे करती है



~~~~~~~~



तुम से #वाबस्ता का ये आलम हाई; हम वो सांस नही लेते जिसमे तुम्हारी# याद ना हो!...



~~~~~~~~~



आपने #दिल की सुनो, आफवाओ सेे काम  ना ले.. मुझे याद रख बेशक नाम ना ले; तेरा वाहेम है के हम भूल गये तुझे; मेरी कोई ऐसी सांस नही जो तेरा #नाम ना ले!.....



~~~~~~~~~



#तेरी याद इलाज-ए-ग़म है; सोच, तेरा #मुकाम क्या होगा!....



~~~~~~~~~



मैं उसी के #ख्याल से जाओं तो कहाँ जाऊं; वह मेरी सूच के हर रस्ते पाए #नज़र आता है!......



~~~~~~~~



मेरी# यादों की कश्ती उस समुन्दर में तैरती है; जिस में पानी मेरी अपनी ही #पलकों का होता है!.



~~~~~~~~



कैसे# भुला दूँ मैं उसको; मौत इंसानो को आती है,यादों #को नहीं!......



~~~~~~~~~~~



#सजा बन जाती है, गुजरे हुए वक़्त की यादें; जाने क्यों मतलब के लिए, #मेहरबान होते हैं लोग!. .....



~~~~~~~~



तकलीफ# जो हो कभी, मुझे सोचने से तुम्हे; एक लम्हा भी न लगाना, मुझे #भूल जाना तुम!...

No comments:

Post a Comment

Dosto aap ko shayari kaisi lagi comment kar ke jaror bataye...


Dosto galat. Sabso ka paryog. Na kare