like

drap down

Tuesday, December 8, 2015

हिंदी शायरी hindi shayai sahara tanhai mere dil me samati तन्हाई मेरे दिल में समाती

tanhai mere Dli me

तन्हाई मेरे दिल में समाती चली गई; किस्मत भी अपना खेल दिखती  चली गई; मैहकी फिजा कश्मीर खुशबू में जो देखा प्यार को ; बास याद किसी की याद आई और रुलाती  चली गई!



~~~~~~~~~~



रिश्ता बनाया है तो निभाएंगे, हर पल आपको हसाएंगे-सतायेंगे, पता है आपको तो फुर्सत नहीं याद करने की, हम ही मश्ग कर-कर के अपनी याद दिलाएंगे..



~~~~~~~~~~~



भूल से अगर कोई भूल हुई, तो भूल समाज के उसे भूल जाना, अरे भूलना सिर्फ भूल को, भूलकर भी हमे न भूल जाना...



~~~~~~~~~~~



नफरत की धूप मेरे बरसात से पहले; हालात ना थी ऐसी तेरी मुलाकात से पहले; हर किसी को हमदर्द समझ लेते; हम भी कितने सदा  मोहब्बतों के तजुर्बो  से पहले!....



~~~~~~~~~~



वह चाँद है मगर आप से प्यारा तो नहीं; परवाने का शमा के बिन गुज़ारा तो नहीं; मेरे दिल ने सुनी है एक मीठी से आवाज़; क्या अपने मुझे पुकारा तोह नहीं!...



~~~~~~~~~



हर तरफ नूर है खुशबू है; तेरी आँखों में कैसा जादू है; साडी दुनिया है मेरी झोली में; और दुनिया मेरी बस तू ही है!.....



~~~~~~~~~



पास होते हैं जब वो मेरे तो कोई मोज़ू-इ- गुफ्तगू नहीं; दूर होते हैं तो हर गुफ्तगू उन्ही के लिए है!..

~~~~~~~~
न सर-इ-बाजार दिखाऊंगा न उसको तनहा सोचना; उससे कहना क लौट आये अब, मोहब्बत चार दी मैं ने!...


~~~~~~~~~~



पत्थर भी पिघल जाता है प्यार की आंच से;
सच्चे दिल से साथ देने पर नसीब भी बादल जाती
है;
प्यार की राहों में भी मिल जाते है सच्चे हमसफ़र;
कितना भी गिरा हुआ इंसान क्यों न हो भी सम्भल जाता करने के लिए
है!

No comments:

Post a Comment

Dosto aap ko shayari kaisi lagi comment kar ke jaror bataye...


Dosto galat. Sabso ka paryog. Na kare