like

drap down

Friday, December 18, 2015

Hindi shayari 2line romantic shayari

maine tujhko chaha hai

मैंने तुझको चाहा है ये मैं नहीं दिल कहता है ।
मैंने किसी से प्यार किया है ये मै नही दिल कहता है ।।



मैं राह तकती रही फिर भी ना आया मेरा सजना ।
दिन से रात हो गई ना दिल को बहलाने आया मेरा सजना ।।



इस तरह तुम अपने होश गँवाओ ना ।
मेरे प्यार को और रुस्वा करो ना      ।।





दिल से दिल मिल गया आज नैना चार हुई ।
मेरे दिल में उनके लिए प्यार की बरसात    ।।




अगर दिलबर की रुसवाई मुझको खुद मंजूर हो जाए ।
सामने चमन भी हो तो खुद बहार हो जाए।   ।।



तुमको सदा से मैं प्यार करता चला हूँ ।
तुम्ही को तुम्ही से चुराता चला हूँ    ।।



अगर दिलबर से प्यार हो जाए तो और क्या चाहिए ।
बस एक छोटा सा प्यार का महल चाहिए   ।।




सारा दिन  मैं तुमको देखता रहूँ ।
मुझे किसी की परवाह नही सिर्फ तुम्हे चाहता हु ।।





तेरे आगे आज खुद चाँद भी शर्माएगा ।
कसम से हसीना मुझको सारा दिन चैन न आएगा ।।

No comments:

Post a Comment

Dosto aap ko shayari kaisi lagi comment kar ke jaror bataye...


Dosto galat. Sabso ka paryog. Na kare