like

drap down

Friday, January 15, 2016

masti ke. joks

Ek nojwaan ne


एक नौजवान ने एक बुजुर्ग से पूछा: बाबा बताएं कि जब एक दिन दुनिया से जाना ही है तो फिर लोग पैसों के पीछे क्यों भागते हैं? जब जमीन-जायदाद जेवर यहीं रह जाते हैं तो लोग इनको अपनी जिन्दगी क्यों बनाते हैं ?? जब रिश्ते निभाने की बारी आती है तो दोस्त ही दुश्मनी क्यों निभाते हैं ??? बुजुर्ग ने गौर से तीनों सवाल सुने फिर उसने माचिस की डब्बी से तीन तीलियां निकाली दो तीलियां उसने फेंक दी और एक तीली को आधा तोड़कर ऊपर वाला भाग फेंक दिया। नीचे वाले भाग को नुकीला बनाकर अपना दांत कुरेदते हुए बोला : मुझे क्या पता बे!!!








 टीचर : बिजली क्या है? सटूडेंट : बिजली सरकार की वह नासमझ औलाद है, जो बिना किसी को बताए कहीं भी चली जाती है। यहां तक कि आधी रात को भी।









घोंचू (पोंचू से)- मछली जल की रानी है.... इसका नया वर्जन तुमको पता है क्या? पोंचू- नहीं यार.. मुझे तो बस यही आती है। घोंचू- तो ‍सुन.... ..... ......... पत्नी घर की रानी है, करती अपनी मनमानी है, काम बताओ तो चिढ़ जाएगी शॉपिंग कराओ तो खिल जाएगी।








आज पप्पू ने पूरा स्कूल हिला डाला टीचर : छिपकली किसे कहते हैं? . . . पप्पू : छिपकली एक गरीब मगरमच्छ है, जिसे बचपन में बॉर्न बीटा वाला दूध नहीं मिला, जिस कारण वह कुपोषण का शिकार हो गया।












 कोयल ने पूछा कौवे से: अभी तक शादी क्यों नहीं की? कौवा बोला: बिना शादी के ही जिंदगी में इतनी कांव-कांव है तो शादी के बाद कितनी होगी???

No comments:

Post a Comment

Dosto aap ko shayari kaisi lagi comment kar ke jaror bataye...


Dosto galat. Sabso ka paryog. Na kare