like

drap down

Tuesday, December 1, 2015

Hindi shayari best 2 line

Jal jate hai

जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले .!!.



दादागिरी तो हम मरने के बाद भी करेंगे लोग पैदल चैलेगे और हम कंधो पर ..!!




आज का विचार: अगर परछाईयाँ कद से और बातें औकात से बड़ी होने लगे तो समझ लीजिये कि सूरज डूबने ही वाला है..!



Ek वो ‪#‎pagali‬ हैं जो मुझे समजती nahi..Or यहाँ Jamana मेरे ‪#‎Status‬ ko dekhke दीवाना हुआ Ja रहा है..!!



दर्द ऐ महोबत तो हमने भी बहुत की पर भुल गये थे की HEROIN कभी VILLAIN की नही होती...!!



कोई ना दे हमें खुश रहने की दुआ तो भी कोई बात नहीं वैसे भी हम खुशियाँ रखते नहीं बाँट दिया करते है...!!!




हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो...!! वरना यूँ तो गली के मुर्गो के सर पे भी ताज होता है...!!




तु अपने पापा की परी है।तो क्या हुआ...हम भी अपने बाप के नवाब है।.




रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी हो... हम तो वो खिलाडी है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है





‪#‎लडकी‬ तो कभी ‪#‎पटाई‬ नहीँ पर ‪#‎बदनाम‬ तो ऐसे हो रहे है जैसे_100 रानी यों का ‪#‎अकेला‬ बादशाह हूँ..




  जो लडकिया मुझे bad boy केहेती है...शायद उन्हें ए नही पता की शेहेजादे कभी सुधरे हुए नही होते




तेरी मोहब्बत को कभी खेल नही समजा वरना खेल तो इतने खेले है कि कभी हारे नही ।





हम तो दिलके बादशाह हैं जो सुनते भी दिल की है और करते भी दिल की है||

No comments:

Post a Comment

Dosto aap ko shayari kaisi lagi comment kar ke jaror bataye...


Dosto galat. Sabso ka paryog. Na kare